कमलापुरी परिवार के लिए गर्व की बात- डॉ दीनानाथ साह बने संस्कृत विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव प्रथम

अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य परिवार के लिए बहुत गर्व की बात है कि डॉ दीनानाथ साह कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव प्रथम बनाए गए हैं। संस्कृत के प्रकांड विद्वान डॉ साह ने गुरुवार, 10 फरवरी को कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव प्रथम का कार्यभार संभाला।


इसके पहले विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव प्रथम के पद पर योगदान के लिए सहायक प्राचार्य डॉ दीनानाथ साह को पूर्णिमा रामप्रताप संस्कृत कॉलेज, बैगनी में ससम्मान भावभीनी विदाई दी गई।




अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा के पदाधिकारी डॉ दीनानाथ साह जी को उपकुलसचिव प्रथम बनने पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

आप भी कमेंट के जरिए डॉ दीनानाथ साह जी को अपनी शुभकामनाएं भेज सकते हैं।

यह वेबसाइट www.kamlapuriparivar.com अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा परिवार के सभी लोगों के लिए समर्पित है। कमलापुरी परिवार का उद्देश्य वैश्य समाज के सभी सदस्यों को एक मंच उपलब्ध कराना है। आप यहां वैश्य समाज से जुड़ी खबरों और गतिविधियों को यहां साझा कर सकते हैं। यहां आप परिवार में हो रहे बर्थडे, तीज-त्योहार, शादी-विवाह, उत्सव से संबंधित खबरें और फोटो भेज सकते हैं। वैश्य समाज के लिए हो रहे कार्यों पर भी खबर लिखकर भेज सकते हैं। आप यहां वैश्य समाज से संबंधित जो कुछ लिखना चाहे लिख सकते हैं। यदि आपके पास वैश्य समाज से संबंधित कोई भी जानकारी है तो लिख कर फोटो के साथ मुझे guptahitendra @ gmail. com या kamlapuriparivar @ gmail. com पर भेज दीजिए। यहां नीचे अपना कमेंट/ विचार भी जरूर लिखें

No comments:

Post a Comment