परिवार के लिए गर्व की बात, शिक्षाविद सूर्य नारायण गुप्ता हुए सम्मानित

गुप्ता परिवार के लिए गर्व की बात है। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए शिशु शिक्षा सदन के प्रधानाचार्य सूर्य नारायण गुप्ता को सम्मानित किया गया है। मीडिया में आई खबर के अनुसार पटना के एक होटल सभागार में बिहार पब्लिक स्कूल एंड चिल्ड्रन वेल्फेयर एसोसिएशन के बैनर तले अमलन बुक्स एंड स्टेशनरी की ओर से आयोजित

शिक्षा सम्मान समारोह में फारबिसगंज के शिक्षाविद सूर्य नारायण गुप्ता को सम्मानित किया गया। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. डीके सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया, विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा, मंत्री नितीन नवीन, नालंदा विश्वविद्यालय के कुलपति केसी सिन्हा समेत कई विद्वानों की मौजूदगी में यह सम्मान उन्हें प्रदान किया गया।
फोटो सौजन्य


यह वेबसाइट www.kamlapuriparivar.com अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा परिवार के सभी लोगों के लिए समर्पित है। कमलापुरी परिवार का उद्देश्य वैश्य समाज के सभी सदस्यों को एक मंच उपलब्ध कराना है। आप यहां वैश्य समाज से जुड़ी खबरों और गतिविधियों को यहां साझा कर सकते हैं। यहां आप परिवार में हो रहे बर्थडे, तीज-त्योहार, शादी-विवाह, उत्सव से संबंधित खबरें और फोटो भी शेयर कर सकते हैं। वैश्य समाज के लिए हो रहे कार्यों का भी जिक्र यहां कर सकते हैं। आप यहां वैश्य समाज से संबंधित जो कुछ लिखना चाहे लिख सकते हैं। अपनी रचनात्मकता का यहां सही इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आपके पास वैश्य समाज से संबंधित कोई भी जानकारी है तो यहां शेयर करें या फिर मुझे guptahitendra @ gmail.com या kamlapuriparivar @ gmail.com पर भेजें।

No comments:

Post a Comment