विनोद कमलापुरी को जन्मदिन और सालगिरह की शुभकामनाएं... आप भी दीजिए बधाई

अखिल भारतीय कमलापुरी महासभा के सदस्य और पूर्व युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद कमलापुरी जी का आज,13 फरवरी को जन्मदिन है। समाजसेवी विनोद जी आज 61 साल के हो गए हैं। झारखंड के गढ़वा निवासी विनोद कमलापुरी जी की आज श्रीमति रश्मि कमलापुरी जी के साथ शादी की सालगिरह भी है। इन्होंने वैवाहिक जीवन के 34 साल पूरे कर लिए हैं।

कमलापुरी परिवार की ओर से गढ़वा जिला रेडक्रॉस सोसाइटी के उपाध्यक्ष विनोद कमलापुरी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इसके साथ ही विनोद कमलापुरी जी और रश्मि कमलापुरी जी को शादी की सालगिरह की भी बधाई और मंगलकामानएं। देवों के देव महादेव की कृपा आप दोनों पर हमेशा बनी रहे। फरवरी का महीना इन दोनों के लिए काफी खास है। इसी महीने विनोद कमलापुरी जी और रश्मि कमलापुरी जी की भी सालगिरह थी। उन्हें भी बधाई।
आप सब भी जन्मदिन, सालगिरह और अन्य शुभ कार्यों के बारे में लिखकर फोटो से साथ भेज दें। नीचे कमेंट बॉक्स में आप भी विनोद कमलापुरी जी और रश्मि कमलापुरी जी को बधाई और शुभकामनाएं दे सकते हैं।
यह वेबसाइट www.kamlapuriparivar.com कमलापुरी परिवार के सभी लोगों के लिए समर्पित है। यहां आप परिवार में हो रहे बर्थडे, तीज-त्योहार, शादी-विवाह, उत्सव से संबंधित खबरें और फोटो भेज सकते हैं। यदि आपके पास वैश्य समाज से संबंधित कोई भी जानकारी है तो लिख कर फोटो के साथ मुझे guptahitendra @ gmail. com या kamlapuriparivar @ gmail. com पर भेज दीजिए। यहां नीचे अपना कमेंट/ विचार भी जरूर लिखें

6 comments:

  1. Congratulations for your birthday But today is very nice day for Anniversary also .Wishes for Pleasantly conjugal life. Thanks for both. Yogendra prasad, chhapra

    ReplyDelete
    Replies
    1. विनोद कमलापुरी7 December 2023 at 15:09

      🙏🙏

      Delete
  2. Congratulations for both, Happy anniversary. Happy birthday for same day,Bonus. Yogendra prasad chhapra.

    ReplyDelete
    Replies
    1. विनोद कमलापुरी7 December 2023 at 15:09

      🌹🙏🌹

      Delete
  3. बहुत बहुत धन्यवाद हितेन्द्र जी 🌹🌹

    ReplyDelete
  4. विनोद कमलापुरी, गढ़वा झारखंड7 December 2023 at 15:08

    आप सभी को धन्यवाद

    ReplyDelete