कमलापुरी समाज के लिए गर्व की बात, सिंधु गुप्ता बनीं बैरगनिया की मेयर

कमलापुरी समाज की सिंधु गुप्ता बैरगनिया की मेयर बन गई हैं। सीतामढ़ी के बैरगनिया नगर परिषद के मुख्य पार्षद यानी मेयर पद के लिए हुए चुनाव में सिंधु गुप्ता 5910 वोट हासिल कर जीत दर्ज की हैं। उनके प्रतिद्वंदी मधु कुमारी को 3381, बसीर अंसारी को 3049, धर्मवीर को 2877 और जमीरी लाल साह को 2849 वोट हासिल हुए। बैरगनिया नगर परिषद चुनाव में उप मुख्य पार्षद पद पर धीरज कुमार सिंह निर्वाचित हुए हैं।


बैरगनिया के ब्रज मोहन प्रसाद गुप्ता जी की पत्नी सिंधु गुप्ता के मेयर बनने से कमलापुरी समाज में खुशी की लहर है। बैरगनिया में तो बनिया बिरादरी के लोगों की खुशी देखते ही बन रही थी। बनिया समुदाय के लोग जीत की खबर मिलते ही सिंधु गुप्ता जी के घर पर जमा होने लगे और इस कड़ाके की सर्दी में भी एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाने लगे। लोग सिधु गुप्ता जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे।


सिंधु गुप्ता जी भी इस जीत से काफी खुश दिख रही थीं। उन्होंने इस जीत का श्रेय इलाके के लोगों को देते हुए कहा कि वे अपने वादे को पूरा करने की हरसंभव कोशिश करेंगी। लोगों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। चुनाव प्रचार के दौरान सिनुरिया के विजय गुप्ता ने सिंधु गु्प्ता के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया था। उनके साथ कमलापुरी समाज के अन्य लोगों का भी उन्हें पूरा सहयोग मिला।


अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा की ओर से भी सिंधु गुप्ता जी को बधाई दी गई है। महिला विंग की अध्यक्ष रानी गुप्ता ने भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। रानी गुप्ता महासभा की ओर से उन्हें जल्द ही सम्मानित भी करेंगी।

सिंधु गुप्ता जी को लगातार देश भर के स्वजातीय बंधुओं की ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। आज, 20 दिसंबर को चुनाव परिणाम आने के साथ ही कमलापुरी समाज से जुड़े तमाम व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक ग्रुप के साथ उनके मोबाइल पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। समाज के सभी लोग उनकी कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

सभी फोटो और वीडियो सौजन्य सोशल मीडिया

बिहार में शहरी नगर निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का चुनाव 18 दिसंबर को हुआ। इस चरण में 156 नगर पालिका के लिए 21287 उम्मीदवार मैदान में थे। इस चुनाव में पहली बार हर मतदाता को तीन-तीन मत पत्र देकर अपने क्षेत्र के वार्ड पार्षद, उप मुख्य पार्षद और मुख्य पार्षद चुनने का विकल्प दिया गया था। दूसरे चरण के लिए मतदान 28 दिसंबर को होंगे और नतीजे 30 दिसंबर को घोषित होंगे।


यह वेबसाइट www.kamlapuriparivar.com कमलापुरी परिवार के सभी लोगों के लिए समर्पित है। यहां आप परिवार में हो रहे बर्थडे, तीज-त्योहार, शादी-विवाह, उत्सव से संबंधित खबरें और फोटो भेज सकते हैं। आपके पास वैश्य समाज से संबंधित कोई भी जानकारी है तो लिख कर फोटो के साथ मुझे guptahitendra @ gmail. com या kamlapuriparivar @ gmail. com पर भेज दें। यहां नीचे कमेंट बॉक्स में अपना कमेंट/ विचार / सलाह जरूर लिखें

1 comment:

  1. Proud of our community. Thanks to all members of my Kamlapuri, (Bairgania) organization. Hausla Buland rakhen.

    ReplyDelete