श्रीयंश राज को जन्मदिन की बधाई... आप भी दीजिए शुभकामनाएं

श्री अनिल कुमार गुप्ता और श्रीमति सीमा गुप्ता के सुपुत्र श्रीयंश राज जी का आज जन्मदिन है। पूर्वी चंपारण के पताही निवासी स्वर्गीय जय नारायण प्रसाद और श्रीमति रीता गुप्ता जी के 12 साल के पोते श्रीयंश राज को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 


ईश्वर आपको दीर्घायु और स्वस्थ रखें। महादेव की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे। कक्षा 6 के श्रीयंश राज बड़े होकर डॉक्टर बनने चाहते हैं। उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।


श्रीयंश राज को जन्मदिन की बधाई देने के लिए नीचे कमेंट बाक्स में अपना शुभकामना संदेश लिखें-

यह वेबसाइट www.kamlapuriparivar.com अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा परिवार के सभी लोगों के लिए समर्पित है। कमलापुरी परिवार का उद्देश्य वैश्य समाज के सभी सदस्यों को एक मंच उपलब्ध कराना है। आप यहां वैश्य समाज से जुड़ी खबरों और गतिविधियों को यहां साझा कर सकते हैं। यहां आप परिवार में हो रहे बर्थडे, तीज-त्योहार, शादी-विवाह, उत्सव से संबंधित खबरें और फोटो भेज सकते हैं। वैश्य समाज के लिए हो रहे कार्यों पर भी खबर लिखकर भेज सकते हैं। आप यहां वैश्य समाज से संबंधित जो कुछ लिखना चाहे लिख सकते हैं। यदि आपके पास वैश्य समाज से संबंधित कोई भी जानकारी है तो लिख कर फोटो के साथ मुझे guptahitendra @ gmail. com या kamlapuriparivar @ gmail. com पर भेज दीजिए। यहां नीचे अपना कमेंट/ विचार भी जरूर लिखें

2 comments:

  1. जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं श्रीयंश... मुबारक हो।

    ReplyDelete
  2. Congratulations shriyansh ji 🎂🎂🎂

    ReplyDelete