कहलगांव कमलापुरी वैश्य महिला समिति का गठन

बिहार के कहलगांव में कमलापुरी वैश्य महिला समिति का गठन किया गया है। रविवार 24 दिसंबर को कहलगांव कमलापुरी विवाह भवन में एक भव्य शिव चर्चा का आयोजन किया गया। इस शिव चर्चा कार्यक्रम में कहलगांव के आसपास के लोगों के साथ विशेषतौर पर सभी कमलापुरी महिलाओं को आमंत्रित किया गया।



शिव चर्चा के बाद अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा बिहार प्रदेश की अध्यक्षा रश्मि गुप्ता जी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इस बैठक में कहलगांव कमलापुरी वैश्य महिला समिति का गठन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से नीतू गुप्ता को अध्यक्ष, रेखा गुप्ता को उपाध्यक्ष, वंदना गुप्ता को सचिव, रंजना गुप्ता को सहसचिव, मधु गुप्ता को कोषाध्यक्ष चुना गया।


महिला मंच के कार्यकारिणी में सर्वसम्मति से सुनीता गुप्ता, चांदनी गुप्ता, स्वीटी गुप्ता, श्वेता गुप्ता, रूबी गुप्ता, नीतू गुप्ता, खुशबू गुप्ता, उमा गुप्ता, माला गुप्ता, गुड़िया गुप्ता, रोशनी गुप्ता, राधा गुप्ता, कंचन गुप्ता और मधु गुप्ता का चयन किया गया।


इस बैठक में अखिल भारतीय कमलापुरी वैश्य महासभा बिहार प्रदेश के युवा अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता और कहलगांव कमलापुरी वैश्य समिति के सचिव नीरज कुमार पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद रहे।

रिपोर्ट- शिव कुमार गुप्ता
 

यह वेबसाइट www.kamlapuriparivar.com कमलापुरी परिवार के सभी लोगों के लिए समर्पित है। यहां आप परिवार में हो रहे बर्थडे, तीज-त्योहार, शादी-विवाह, उत्सव से संबंधित खबरें और फोटो भेज सकते हैं। आपके पास वैश्य समाज से संबंधित कोई भी जानकारी है तो लिख कर फोटो के साथ मुझे guptahitendra @ gmail. com पर भेज दें। यहां नीचे कमेंट बॉक्स में अपना कमेंट/ विचार / सलाह जरूर लिखें

No comments:

Post a Comment